'मोदी बनाएंगे देश को फिर सोने की चिड़िया'

  • 'मोदी बनाएंगे देश को फिर सोने की चिड़िया'
You Are HerePunjab
Wednesday, February 12, 2014-12:46 PM

अमृतसर: जागो पंजाब जागो भारत द्वारा ‘चाय पे चर्चा विद नमो’ कार्यक्रम का आयोजन प्रधान व भाजपा के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य डा. बलदेव राज चावला के नेतृत्व हुआ। रामबाग स्थित भाटिया स्वीट शॉप पर चाय चौपाल का आयोजन हुआ, जिसमें डा. चावला ने जहां लोगों को चाय बनाकर पिलाई और चाय की चुसकियों के साथ कांग्रेस पर निशाना साधा।

डा. चावला ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याश नरेंद्र मोदी की सोच विकास और जनहित की है, इसलिए उनके हाथ मजबूत करे। डा. चावला ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए किसी विशेष वर्ग का एकाधिकार है। गरीब चाय वाला देश का सक्शत प्रधानमंत्री बनेगा। नरेन्द्र मोदी ने अपने पूरे जीवन काल में विभिन्न जिम्मेदारियों का निर्वाह अपनी योग्यता, कार्यदक्षता, निर्णय लेने की क्षमता, ईमानदारी, देशभक्ति, सत्यनिष्ठा को आधार बना कर किया हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों को मोदी की ईमादारी व देश भक्ति की लग्न को देखते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करना चाहिए। इससे ही भ्रष्टाचारी, घोटालेबाज, महांगाई वाली कांग्रेस सरकार का सफाया हो सकेगा। मोदी देश के तरक्की की नई राह पर ले जाते हुए फिर से सोने की चिडिय़ा बनाएंगे। इस अवसर पर संस्था के महासचिव राजकुमार राजू जुड़ो, शंकर तिवारी, पार्षद  डा. राम चावला, निर्मल सिंह वल्ला, अविनाश शर्मा, साहिल कपूर, कंवलजीत सिंह भाटिया, शाम कपूर, दविंदर शर्मा, मुकेश खन्ना, राकेश सरीन, अकोश पुरी, बावा कुमार, अवतार सिंह तारी पहलवान आदि उपस्थित थे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You