मोदी की सभा में भाजपा के स्टार प्रचारक सिद्धू अनुपस्थित

  • मोदी की सभा में भाजपा के स्टार प्रचारक सिद्धू अनुपस्थित
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-7:15 PM

जगरांव: पंजाब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एकमात्र सांसद नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की यहां रविवार को आयोजित सभा में अनुपस्थित रहे। अमृतसर से सांसद सिद्धू को मंच पर भाजपा और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के बड़े नेताओं के साथ नहीं देखा गया। सिद्धू न केवल शिअद, बल्कि भाजपा की पंजाब इकाई के वरिष्ठ नेताओं तक से भिड़ चुके हैं।

उन्होंने शुक्रवार को मीडिया से कहा था कि उन्हें जगरांव में होने वाली मोदी की रैली के बारे में कोई सूचना नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें इसमें शामिल होने का न्योता या सूचना नहीं दी जाती है तो वे उसमें हिस्सा नहीं लेंगे। सभा में भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने भाजपा और अकाली दल के सभी नेताओं का नाम लिया, लेकिन उसमें सिद्धू का नाम शामिल नहीं था।

पिछले आम चुनाव के दौरान सिद्धू भाजपा के स्टार प्रचारक थे और उन्होंने गुजरात में भी प्रचार किया था। उन्होंने अमृतसर में विकास कार्यों में कमी का आरोप लगाते हुए पंजाब की भाजपा-अकाली गठबंधन सरकार की आलोचना की। इस बात के अनुमान जोरों पर हैं कि अकाली-भाजपा गठबंधन सिद्धू को अमृतसर से प्रत्याशी नहीं बनाने जा रही है। इस सीट से सिद्धू 2004 से चुने जाते रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You