पंजाब में फिर होगी मोदी की रैली!

  • पंजाब में फिर होगी मोदी की रैली!
You Are HereChandigarh
Monday, March 10, 2014-1:19 PM

चंडीगढ़: भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पंजाब में एक और रैली करेंगे। इस पर फिलहाल भाजपा के पंजाब नेतृत्व ने चर्चा की है। फाइनल तिथियों पर राष्ट्रीय नेतृत्व फैसला लेगा। यह चर्चा भाजपा के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में हुई चुनाव प्रचार अभियान समिति की बैठक के दौरान हुई।

प्रदेश भाजपा की चुनाव प्रचार अभियान समिति की बैठक में समिति चेयरमैन बलरामजी दास टंडन, प्रदेश प्रधान कमल शर्मा व राष्ट्रीय नेतृत्व से जगत प्रकाश नड्डा शामिल हुए। बैठक में नेतृत्व ने सभी जिला प्रधानों व प्रचार से जुड़ी टीमों के संयोजकों को चुनाव घोषित होने के बाद के माहौल में पार्टी व प्रत्याशी के प्रचार से जुड़ी बारीकियों से अवगत करवाया। इस बात का भी खुलासा किया गया कि किन-किन तरीकों से किए जाने वाले प्रचार को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना जा सकता है।

नेतृत्व ने मतदाताओं से निजी जुड़ाव के बारे में भी नुक्ते सांझा किए। जानकारी के मुताबिक बैठक के दौरान ही प्रत्याशियों की घोषणा के बाद मतदाताओं से और अधिक जुड़ाव के लिए प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की रैली करवाने पर चर्चा की गई। जगराओं रैली को गठबंधन के लिए बहुत फायदेमंद बताते हुए मतदान से पहले ऐसी रैली को प्रदेश नेतृत्व ने जरूरी करार दिया ताकि गठबंधन सभी 13 सीटों पर जीत सके।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You