कांग्रेस के राज में ‘मुर्गी 100 रूपये किलो और दाल 110 रूपये किलो हो गई’: सिद्धू

  • कांग्रेस के राज में ‘मुर्गी 100 रूपये किलो और दाल 110 रूपये किलो हो गई’: सिद्धू
You Are HerePunjab
Wednesday, March 26, 2014-10:23 PM

नागपुर: अमृतसर लोकसभा सीट से टिकट न मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार को पहली बार राजनीतिक रंग में नजर आए। सिद्धू ने नागपुर में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नितिन गटकरी के पक्ष में अलग-अलग स्थान पर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान सिद्धू ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस के राज में ‘मुर्गी 100 रूपये किलो और दाल 110 रूपये किलो हो गई है’ तथा ‘कांग्रेस का हाथ आम आदमी के मुंह पर तमाचा का काम कर रहा है’।

सिद्धू ने इस दौरान नितिन गटकरी को ‘पारस’ कहते हुए जनता से अपील किया कि आप लोग उनको जिताएं। नवजोत सिंह सिद्धू 1999 के बाद लगातार भाजपा की टिकट से अमृतसर की सीट से जीतते आए हैं पर इस बार उनके स्थान पर उनके सियासी गुरू अरुण जेटली को चुनाव मैदान में उतारा गया है। हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू ने अरुण जेटली को मैदान में उतारे जाने पर नाराजगी जाहिर नही किया पर अभी तक वह उनके लिए चुनाव प्रचार के लिए अमृतसर नही आए हैं।

सवाल यह खड़ा हो रहा है कि गटकरी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अपने सियासी गुरू अरुण जेटली के लिए चुनाव प्रचार करने अमृतसर कब आ रहे हैं?   

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You