'बादल, मोदी का सच सामने आया'

  • 'बादल, मोदी का सच सामने आया'
You Are HerePunjab
Thursday, March 27, 2014-5:43 PM

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने गुजरात के कच्छ के पंजाबी किसानों पर पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के स्टैंड की निंदा की।

उन्होंने कहा कि मोदी किसानों को उजाडऩे पर उतारू हैं और समस्या के हल के लिए कोई कदम नहीं उठाया। एक बयान में बाजवा ने कहा कि बादल कहते हैं कि उनके समक्ष जगराओं रैली में मोदी ने गुजरात से किसी भी पंजाबी किसान को न निकालने का वायदा किया था, परंतु अब तक जमीनी स्तर पर कोई कदम नहीं उठाया।

 यदि प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखने वाला व्यक्ति किसानों को गुमराह करने संबंधी ऐसी छोटी सियासत खेल सकता है, तो फिर उन पर देश से जुड़े मामलों पर कैसे विश्वास किया जाए? बाजवा ने कहा कि पंजाब आए कच्छ के किसानों ने मोदी व बादल के झूठे वायदों की सच्चाई खोल दी है।

बादल ने यह मामला मोदी के समक्ष नहीं उठाया। बाजवा ने कहा कि असली मुद्दा मोदी सरकार द्वारा गुजरात हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका वापस लेने से जुड़ा है। किसानों के मुताबिक मोदी अपने फैसले पर अड़े हैं और शीर्ष अदालत के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

बाजवा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका वापस नहीं ली गई है और बादल व मोदी दोनों ने किसानों से झूठ बोला है।बाजवा ने कहा कि बादल जैसे वरिष्ठ नेता को उनकी झूठ बोलने की आदत के लिए जाना जाता है जिन्होंने कई संवेदनशील मुद्दों से जुड़ा अपनी पार्टी का मैनीफैस्टो लागू नहीं किया है और पंजाब के लोगों को धोखा दे रहे हैं।

हैरानीजनक है कि प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखने वाले मोदी बादल के रास्ते पर चल रहे हैं, पहले से परेशानी का सामना कर रहे लोगों से झूठे वायदे करके उनको और दुख पहुंचा रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You