जेटली ने साधा चिदंबरम पर निशाना

  • जेटली ने साधा चिदंबरम पर निशाना
You Are HereAmritsar
Friday, March 28, 2014-10:28 AM

अमृतसर: भाजपा के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने वित्तमंत्री पी चिदंबरम पर वार करते हुए आज कहा कि घरेलू शेयर बाजारों में आ रही तेजी राजनीतिक बदलाव की उम्मीदों के कारण है न कि संप्रग सरकार की नीतियों के कारण।
    
उन्होंने कहा, बीते कुछ दिनों में शेयर बाजार में पुनरोद्धार हुआ है और समूची दुनिया में यही माना जा रहा है कि विदेशी संस्थागत निवेशक भारत की ओर देख रहे हैं क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि राजनीतिक बदलाव होगा और सरकार नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बनेगी।
 
जेटली अमृतसर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने चिदंबरम के एक बयान के बारे में पूछे जाने पर यह टिप्पणी की। चिदंबरम ने पूंजी तथा मुद्रा बाजार में स्थिरता का श्रेय संप्रग सरकार द्वारा बीते 18 महीनों में उठाए गए कदमों को दिया था।

भाजपा नेता ने हालांकि दावा किया कि विदेशी निवेशकों से जब भी पूछा जाता है कि वे भारत क्यों जा रहे हैं तो वे कहते हैं,  हमें राजनीतिक बदलाव की अपेक्षा है, इसलिए हम आशान्वित हैं।
 
जेटली ने कहा, आज, अगर उम्मीद की कोई किरण है तो इसलिए क्योंकि देश में राजनीतिक बदलाव की संभावना है। और अगर कांग्रेस पार्टी का अहम अब भी इतना उंचा है कि वे वास्तविकता नहीं देख सकते, तो हम इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहेंगे।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You