'लोकसभा चुनाव के बाद पूरा होगा मोदी का सपना'

  • 'लोकसभा चुनाव के बाद पूरा होगा मोदी का सपना'
You Are HerePunjab
Saturday, March 29, 2014-5:06 PM

गुरदासपुर: भाजपा के प्रधानमत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने जो कांग्रेस मुक्त देश का सपना देखा था वह लोकसभा चुनाव के बाद पूरा हो जाएगा तथा देश भ्रष्टाचार,बेरोजगारी,स्कैंडलों से मुक्त होकर विकास की एक नई राह पर चलेगा। यह प्रगटावा पंजाब भाजपा के प्रधान कमल शर्मा ने स्थानीय वरिष्ठ भाजपा नेता बाल किश्न मित्तल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए किया।
 
कमल शर्मा ने कहा कि यदि बीते समय का इतिहास देखा जाए तो कांग्रेस के कारण हिन्दोस्तान पूरे विश्व में स्कैंडलों के कारण बदनाम हुआ है तथा देश की साख को बटटा लगा है। उन्होंने कहा कि हिन्दोस्तान जैसा देश किसी भी तरह का तथा किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त करने की स्थिति में नहीं है,परंतु यू.पी.ए.सरकार के जिस तरह से करोड़ों रुपए के स्कैंडल सामने आए है उसके चलते अब देश की जनता ने यह मन बना लिया है कि मोदी का कांग्रेस मुक्त देश का नारा सफल बनाया जाए।

कमल शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में यहां तक पंजाब का संबंध है पंजाब में तो एक भी सीट पर कांग्रेस को एैसा नेता नहीं मिला जिसने स्वयं पार्टी टिकट की मांग की हो। सभी नेताओं को कांग्रेस हाईकमान ने जर्बदस्ती चुनाव मैदान में उतारा है। कई नेता को चुनाव में अपनी शर्मनाम हार को देखते हुए चुनाव से हटने के लिए बीमारी का नाटकतक करते देखे गए। जबकि इसके उल्ट भाजपा का पार्टी टिकट प्राप्त करने के लिए हर सीट पर कई उम्मीदवार कोशिश कर रहे थे।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You