जेटली की बेटी ने कहा, सिद्धू चुनाव प्रचार के लिए जरूर आएंगे

  • जेटली की बेटी ने कहा, सिद्धू चुनाव प्रचार के लिए जरूर आएंगे
You Are HerePunjab
Wednesday, April 02, 2014-3:03 PM

अमृतसर: अमृतसर से भाजपा प्रत्याशी अरुण जेटली के चुनाव प्रचार के लिए अमृतसर पहुंची उनकी बेटी सोनाली जेटली ने शहर के अंदरूनी इलाके कटड़ा बग्गियां में डॉ. नवजोत कौर सिद्धू के साथ अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार किया।

इस दौरान सोनाली ने कहा  नवजोत सिंह सिद्धू हमारे फैमिली मेंबर हैं। उनका आशीर्वाद हमेशा ही हमारे साथ है।  सिद्धू  बंग्लादेश में हो रहे क्रिकेट मैचों में व्यस्त हैं। जिस कारण वह चुनाव प्रचार में नहीं पहुंच पा रहे हैं। इसके साथ ही सोनाली ने कहा कि जैसे ही उन्हें समय मिलेगा वह पापा के लिए चुनाव प्रचार करने जरूर आएंगे।

बता दें कि पंजाब मुख्य चुनाव अधिकारी से लिखित रूप से शिकायत करते हुए पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कन्वीनर एडवोकेट संदीप गौरसी ने बताया कि सोनाली जेटली और तरुण चुघ द्वारा स्थानीय आई.टी.आई. बेरी गेट में चुनाव प्रचार करके चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

उन्होंने मुख्य चुनाव अधिकारी से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि सत्ताधारी पार्टी चुनाव आयोग की हिदायतों का पालन सही प्रकार से नहीं कर रही है। बताते चलें कि भाजपा प्रत्याशी अरुण जेटली के अमृतसर पहुंचने पर निकाले गए रोड शो के दौरान उनके स्वागत में लगाए गए फ्लैक्स बोर्ड, पोस्टर आदि के मामले में अकाली-भाजपा की जिला इकाई को 90-90 हजार रुपए जुर्माना लगाया गया था।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You