'इस HOT सीट से जेटली का कोई मुकाबला नहीं'

  • 'इस HOT सीट से जेटली का कोई मुकाबला नहीं'
You Are HerePunjab
Thursday, April 03, 2014-5:34 PM
चंडीगढ़: पंजाब के उप मुख्यमंत्री एवं अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा है कि सबसे हाट सीट मानी जा रही अमृतसर लोकसभा क्षेत्र में कोई मुकाबला है ही नहीं क्योंकि अकाली-भाजपा गठबंधन उम्मीदवार अरूण जेटली की स्थिति इतनी मजबूत है किे उन्हें हराना कांग्रेस की बूते की बात नहीं है।

बादल आज यहां प्रेस कांफ्रेंस से पहले अपने पुराने बुजुर्ग नेता एवं फतेहगढ़ साहिब लोकसभा क्षेत्र के निवर्तमान सांसद सुखदेव सिंह लिबड़ा की घर वापसी पर उनका स्वागत किया और कहा कि लिबड़ा अपने घर लौट आए हैं। किन्हीं कारणों से वह कांग्रेस में चले गए थे।

बादल ने कहा कि वह बिना शर्त अपनी पार्टी में लौटे हैं और अब वह फतेहगढ़ साहिब लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। उन्होंने कहा कि अमृतसर सीट को लेकर फोबिया बनाया हुआ है लेकिन सच्चाई यह है कि वहां कांग्रेस जेटली को टक्कर देने की स्थिति में है ही नहीं क्योंकि महाराज साहब .कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अमरेंद्र सिंह.शाम को आये और वापस चले गए। वो बाहरी उम्मीदवार हैं।

यह तो अमृतसर की जनता का सरासर अपमान है। वो चुनाव प्रचार में भी नहीं टिकेंगे तो और कब अमृतसर जाएंगे। इससे स्पष्ट है कि वो जीत भी जाते हैं तो लोकसभा में भी जीरो उपस्थिति रहेगी। बादल ने कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के लिये झूठा प्रचार कर रही है। यह फोबिया कौन फैला रहा है। यह तो सब जानते हैं।

अकाली दल आम जनता से जुड़ा है। पार्टी जनता की आवाज को समझती है कांग्रेस नहीं। जिस दल में टिकट बेचे जाते हों उस कांग्रेस का पूरे देश से सफाया तय है। कांग्रेस में ऐसे नेता टिकटों का आबंटन तय करते है जिन्हें प्रदेश नेता और जनता की समझ नहीं। अवसरवाद के कारण लोग इससे किनारा कर रहे हैं। 
 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You