BJP प्रत्याशी किरण खेर पर भाभी के सनसनीखेज आरोप

  • BJP प्रत्याशी किरण खेर पर भाभी के सनसनीखेज आरोप
You Are HereNational
Monday, April 07, 2014-3:25 PM

चंडीगढ़: चंडीगढ़ से भाजपा की प्रत्याशी किरण खेर की खिलाफत करने उनकी भाभी गुरइंदेश कौर सामने आ गईं। रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए गुरइंदेश ने कहा कि जिस संपत्ति का ब्यौैरा खेर ने अपने शपथ पत्र में दिया है वह तो अदालत के विचाराधीन है। 

गुरइंदेश ने कहा कि  वह किरण को प्रत्याशी बनाए जाने के खिलाफ नहीं हैं पर जो महिला अपने घर वालों का कोई काम नहीं कर सकी वह शहर के मामले कैसे सुलझाएगी। उनका कहना था कि वह यह सच्चाई कांग्रेस व अन्य दलों के प्रत्याशियों को भी बता चुकी हैं लेकिन किसी भी प्रत्याशी ने इस मसले पर उनकी सुध नहीं ली। 

उन्होंने कहा कि किरण खेर के लिए परिवार से ज्यादा पैसा व व्यासायिक गतिविधियां महत्व रखती हैं। जब वर्ष 2003 में मेरे पति की 43 साल की उम्र में ही देहांत हो गया और जब उन्होंने इस संबंधी किरण खेर को जानकारी दी तो किरण ने कहा कि वह फिल्म वीर-जारा की शूटिंग में व्यस्त हैं और अंतिम संस्कार में नहीं आ सकतीं। 

हालांकि वे 10 दिन बाद अपने भाई के भोग में जरूरी पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि जो महिला परिवार के दुख में शामिल नहीं हो सकती वह चंडीगढ़ के लोगों की समस्याओं को कैसे हल कर सकती हैं। गुरइंदेश ने कहा कि कुछ माह पहले इंडियाज गॉट टैलेंट में अमरदीप नामक एक प्रतिभागी को मिलकर किरण फूट-फूट कर रोने लगीं और कहा कि उसके भाई का नाम भी अमरदीप ही था। किरण ने कहा कि उनके भाई की 6 साल पहले मृत्यु हो चुकी है जबकि सैक्टर-8 के दुकानदारों को भी यह पता है कि अमरदीप की मौत को 10 साल हो चुके हैं। 

किरण की भाभी ने कहा कि 22 नवम्बर, 2013 को किरण खेर के पिता मोहाली के फोर्टिस अस्पताल के आई.सी.यू. में भर्ती थे परंतु वह उन्हें देखने के लिए भी समय नहीं निकाल सकीं। वह चंडीगढ़ उस समय आई जब उन्हें यहां से टिकट मिलने की घोषणा हुई। ऐसी महिला से कैसे समाज सेवा की उम्मीद की जा सकती है। 

‘सारे आरोप झूठे’

भाजपा प्रत्याशी किरण खेर पर संपत्ति हड़पने के उसकी भाभी द्वारा लगाए जाए आरोपों का जवाब देने उनके 101 वर्षीय पिता लै. कर्नल (सेवानिवृत्त) ठाकर सिंह सामने आए हैं। रविवार को यहां गुरइंदेश द्वारा किरण खेर पर संपत्ति हड़पने के प्रयास करने के आरोप लगाए जाने के बाद उनके पिता ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि किरण पर लगाए जा रहे सारे आरोप झूठे हैं।

उनका कहना है कि वह गत 40 वर्षों से इस शहर में रह रहे हैं पर अपनी बहू के साथ नहीं क्योंकि वह उनके साथ सुरक्षित महसूस नहीं करते। ठाकर सिंह ने कहा कि उन्होंने व उनकी पत्नी ने अपनी सारी संपत्ति का कानूनी तौर पर बंटवारा किया व दोनो बेटियों व एक बेटे को अपनी इच्छा से हिस्सा दिया। ठाकर सिंह ने कहा कि उल्टा उनकी बहू संपत्ति हड़पना चाहती है। उन्होंने कहा कि उनकी बहू का एक मात्र उद्देश्य उनकी बेटी किरण खेर को बदनाम करना है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You