कुत्तों ने मचाया आतंक, शहर के 20 लोगों को काटा

  • कुत्तों ने मचाया आतंक, शहर के 20 लोगों को काटा
You Are HereNational
Monday, May 25, 2015-3:39 AM
खन्ना : स्थानीय ललहेड़ी रोड व आस-पास के इलाकों में सुबह से ही पागल अवस्था में घूम रहे 2 खूंखार कुत्तों ने सुबह से लोगों को काटने का जो सिलसिला शुरू किया था, को देर रात तक यंू ही जारी रखा। अभी तक इन कुत्तों ने एक बाद एक कुल 20 लोगों को काट खाया था। पीड़ितों को खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डाक्टरों ने देर रात सभी पीड़ितों को पटियाला के राजिन्द्र अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।
 
 
मिली जानकारी के अनुसार इन कुत्तों ने सुबह से लोगों को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया था हालांकि कुछ लोगों ने पागल कुत्तों को काबू करने की कोशिश भी की लेकिन कुत्तों के ताकत व पागलपन के आगे उनकी सारी मेहनत व्यर्थ गई। 
 
देर रात तक इन कुत्तों ने संजीव कुमार (25) पुत्र इन्द्रजीत सिंह, पंकज कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी कृष्णा नगर, जैसमीन कौर (9) पुत्री धर्मेन्द्र, टोनी (25) पुत्र बलवीर सिंह, निकिता (11) पुत्री पूर्ण चंद, सतपाल (55) पुत्र रामधन, संजीव वर्मा (47) पुत्र कृष्ण लाल, अवतार सिंह (55) पुत्र ईशर सिंह, हषप्रीत (8) पुत्र प्रेम, रमेश कुमार (48) पुत्र गुरदास सिंह, राधे कृष्ण (22) पुत्र सुखराज व अन्य कई लोगों को काट खाया था। 
 
शहर में पूरी हाहाकार मचे होने के बावजूद देर रात तक कोई भी प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा था। लोगों में इस बात को लेकर भी रोष था कि एंटी रेबीज इंजैक्शन नहीं होने की वजह से घायलों को रैफर किया जा रहा है। 
 
दूसरी तरफ जब इस घटना का नगर कौंसिल अध्यक्ष विकास मेहता को पता चला तो उन्होंने तुरंत ई.ओ. चरणजीत सिंह व फायर ब्रिगेड स्टाफ की कुत्तों को पकडऩे की ड्यूटी लगा दी। जिसके तुरंत बाद सैनीटरी इंस्पैक्टर अमरीक सिंह, मेट गरीब दास समेत फायर ब्रिगेड की टीम ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को साथ लेकर शहर के गुरू अमरदास मार्कीट, चंादला मार्कीट, सुभाष बाजार, ललहेड़ी रोड व गऊशाला रोड समेत कई इलाकों में युद्धस्तर पर कुत्तों की तलाश शुरू कर दी हैं।  
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You