निकाय चुनावों में गड़बड़ी की आशंका को लेकर भाजपा ने सौंपा डीसी को ज्ञापन

  • निकाय चुनावों में गड़बड़ी की आशंका को लेकर भाजपा ने सौंपा डीसी को ज्ञापन
You Are HerePunjab
Saturday, December 16, 2017-10:17 PM

अमृतसर: पंजाब में 17 दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव में राज्य में सत्ताधारी कांग्रेस नेताओं और उम्मीदवारों द्वारा कथित तौर पर गड़बड़ी किए जाने की आशंका को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने आज यहां जिला उपायुक्त कमलजीत सिंह संघा को ज्ञापन सौंपा और उनसे मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त सुनिश्चित करने की मांग की। 


भाजपा के अमृतसर जिलाध्यक्ष राजेश हनी के नेतृत्व में सांसद श्वेत मलिक और कोर कमेटी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त को सौंपे ज्ञापन में कहा कि शहर में गुंडागर्दी का माहौल है। गुंडा तत्व सरेआम मतदाताओं को डरा धमकाकर उन्हें सत्ताधारी पार्टी के पक्ष में मतदान करने का दबाव बना रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की शह पर पुलिस भी इन गुंडा तत्वों की मदद कर रही है। 

 

भाजपा नेताओं ने आशंका व्यक्त की कि पुलिस अधिकारियों की सत्ताधारी पार्टी के साथ मिलीभगत होने के चलते चुनाव में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी हो सकती है तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव सुनिश्चित करने के लिए मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाएं। उन्होंने उपायुक्त से सभी थानों और मतदान केंद्रों की वीडियोग्राफी कराने की भी मांग की। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ, पूर्व स्थानीय निकाय मंत्री अनिल जोशी, वरिष्ठ भाजपा नेता रजिंदर मोहन सिंह छीना, जिला महामंत्री राजेश कंधारी तथा अन्य नेता भी आदि उपस्थित थे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You