Subscribe Now!

इस्तीफे से सिद्ध हुआ राणा का गुनाह: मान

  • इस्तीफे से सिद्ध हुआ राणा का गुनाह: मान
You Are HerePunjab
Wednesday, January 17, 2018-10:03 PM

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी ने बुधवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर अपने भ्रष्टाचारी मंत्री को बचाने के लिए निचले स्तर पर जाकर पंजाबियों से धोखा करने का आरोप लगाया है। 

पार्टी द्वारा जारी संयुक्त प्रैस बयान में आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रधान भगवंत मान, सह-प्रधान अमन अरोड़ा, विधायक कुलतार सिंह संधवां, विरोधी पक्ष की उप नेता सर्बजीत कौर माणूके, विधायक प्रो. बलजिंद्र कौर, विधायक जगतार सिंह हिस्सोवाल, विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी और अन्य ने कहा कि आम लोगों के दबाव और आम आदमी पार्टी की भ्रष्टाचार के विरोध की जंग के कारण ही मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा आया है। 

मान ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह से इस बात की सफाई मांगी कि उनको कौन सा दबाव राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर करने से रोक रहा है। वहीं अमन अरोड़ा ने कहा कि मंत्री ने रेत खड्डों के साथ-साथ नीमापुर के नजदीक सिऊंक गांव की पंचायती जमीन पर कब्जा कर करोड़ों रुपए का बैंक घोटाला भी किया है। उन्होंने कहा कि सरकार की मंत्री पर कार्रवाई करने की सुस्त चाल यह सिद्ध करती है कि मंत्री के अलावा अन्य लोगों के भी हित इस मामले के साथ जुड़े हुए हैं। सरकार तुरंत राणा के खिलाफ केस दर्ज करे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You