Subscribe Now!

डेराबस्सी में सामने आया श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामला, फाड़े पन्ने

You Are HerePunjab
Sunday, March 05, 2017-7:47 PM

डेराबस्सी (पंजाब): चंडीगढ़ से करीब 25 किलोमीटर दूर यहां देवी नगर गांव में एक गुरूद्वारे में श्री गुरु ग्रंथ साहब के पन्ने आज कथित रूप से फटे मिले जिससे क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया।  पुलिस ने कहा कि 28 साल का एक ग्रामीण गिरफ्तार किया गया है और उसके खिलाफ भादंसं की धारा 295 ए (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से जानबूझकर एवं द्वेषपूर्ण तरीके से कृत्य) सहित अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस ने कहा कि ग्रंथी प्रेम सिंह ने आज सुबह श्री गुरु ग्रंथ साहब के फटे पन्ने उस समय देखे जब वह मत्था टेकने गुरूद्वारे गए। खबर मिलने पर पुलिस मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची। किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

डेराबस्सी के एसपी जसकरण सिंह ने यहां कहा, ‘‘हमारी जांच में हमने पाया है कि एक स्थानीय निवासी सुरजीत सिंह उर्फ पोल्ला इस घटना में शामिल था।’’  एसपी ने कहा कि तीन महीने पहले बहन की मौत के बाद आरोपी हताश था और इसका इलाज भी चल रहा है।  पंजाब के विभिन्न भागों में इस तरह की घटनाएं हुई हैं। आप और कांग्रेस ने विधानसभा के लिए अपने चुनाव प्रचार में इसे बड़ा मुद्दा बनाया था।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You