ब्वॉयफ्रेंड की खातिर बहन बनी विलेन, भाई को करवाया किडनैप

Edited By ,Updated: 17 Oct, 2016 12:15 PM

sister kidnapped her brother

प्यार में अंधे लोग किस हद तक जा सकते हैं इसका ताजा उदाहरण राजस्थान के जोधपुर में देखने को मिला जहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड की खातिर अपने ममेरे भाई का ही किडनैप कर लिया।

जोधपुर: प्यार में अंधे लोग किस हद तक जा सकते हैं इसका ताजा उदाहरण राजस्थान के जोधपुर में देखने को मिला जहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड की खातिर अपने ममेरे भाई का ही किडनैप कर लिया। हालांकि पुलिस ने तीन घंटे में ही साजिश का पर्दाफाश दिया और तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है। किडनैपर फिरौती में 50 लाख रुपए की डिमांड की गई।

ऐसे किया किडनैप
आरोपी गुड्डू पांच साल के भाई को साथ ले पिज्जा लेने के बहाने जोधपुर डेयरी को निकली। मामा के घर से वह दोपहर करीब डेढ़ बजे निकली और अशोक गार्डन पहुंचकर अपनी स्कूटी वहां पर रख दी। इसके बाद दोस्तों की कार नंबर आरजे-19-सीबी-5192 में बैठकर पब्लिक पार्क आ गई। यहां उसने मामा और दूसरे फैमिली मैंबर्स को अपने मोबाइल से किडनैप होने की सूचना दी। लड़की ने मामा को बोला कि आप इन्हें 50 लाख रुपए दे दो और हमें छुड़ाकर ले जाओ। आप चिंता मत करो। हम दोनों ठीक हैं।
इस फोन कॉल की वायस के बैकग्राउंड में पक्षियों की आवाज सुनाई दी। इस आधार पर पुलिस ने सभी गार्डन्स के आसपास सिविल ड्रेस में पुलिस की तैनात की। पुलिस को शक था कि किडनैपर किसी गार्डन के अासपास ही हैं।

पुलिस ने तीन घंटे में ही किया पर्दाफाश
फाइनेंस का काम करने वाले जोधपुर के रितेश भंडारी ने बताया कि उसकी 23 साल की भांजी पूर्णिमा सालेचा उर्फ गुड्डू और 5 साल के बेटे युग का किसी ने किडनैप कर लिया है। किडनैपर फिरौती में 50 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। मामले की शिकायत के बाद पुलिस कमिश्नर अशोक राठौड़ ने सीनियर अफसरों की एक टीम बनाई। फोन के आधार पर शहर की अलग-अलग लोकेशन्स पर सिविल ड्रेस में जवानों को तैनात किया गया। लोकेशन तलाश करने पर शहर के गार्डन उम्मेद में गुड्डू अपने दोस्तों मयंक मेहता (20) और मयंक सिंघल (19) के साथ मिली। उसकी गोद में मासूम युग भी था।

इसलिए रची साजिश
गुड्डू और मयंक मेहता दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन, मयंक के पास पैसा नहीं था। इन लोगों ने पैसे के लिए ही अपहरण की साजिश रची और युग का अपहरण कर लिया। मयंक और गुड्डू पैसा आने के बाद अपना कुछ उधार भी चुकाना चाहत थे। इसलिए दोनों ने 50 लाख की डिमांड की।


Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!