लिपकिस करते समय ध्यान रखें ये बातें (pics)

Edited By ,Updated: 12 Jul, 2016 11:30 AM

keep these things in mind when lip kiss

प्यार को जताने अौर दिल का एहसास बयान करने के लिए किस एक अच्छा तरीका होता है लेकिन इसमें भी प्यार...

प्यार को जताने अौर दिल का एहसास बयान करने के लिए किस एक अच्छा तरीका होता है लेकिन इसमें भी प्यार की झलक तब महसूस होती है जब सामने वाला भी अापके प्यार को अपकी तरह ही खूबसूरती के साथ महसूस करें। नहीं तो प्यार जताने का यह अंदाज बुरी लगने लगता है। इसलिए होठ चुम्बन (किस ) करते वक़्त इन बातो का जरुर ध्यान रखना चाहिए।
 
1.मुंह फ्रेस रखें
 
होठ चुम्बन करते समय ध्यान रखे आपके मुंह से किसी तरह की दुर्गन्ध ना आ रही हो नहीं तो इस चुम्बन से सामने वाले को बुरा लग सकता है और वह आपसे दूर जा सकता है।
 
2.डकार या हिचकी ना ले
 
हम कई बार ऐसी चीजे खा लेते हैं जिससे बार-बार डकार या हिचकी अाने लगती है।  तो ध्यान रखें चुम्बन के समय डकार ना ले क्योंकि इससे सामने वाले को अापके प्यार से नफरत हो सकती है।
 
3.कोमलता से स्पर्श करें
 
लिप किस करते समय प्यार और एहसास के साथ कोमलता पूर्वक पकडे ताकि सामने वाले को आपके प्यार की कोमलता का एहसास आपके स्पर्श से ही होने लग जाए।
 
4.शालीनतापूर्वक रहें
 
होठ चुम्बन में शालीनतापूर्वक रहने से दिल में भावनात्मक संबंध के प्रति एक समझ बनती है। इसलिए चुम्बन में हैवानियत करने से बचें और प्यार से रहें।
 
5.जबरदस्ती ना करें
 
लिपकिस कगे समय जबरदस्ती का कोई काम नहीं। क्योंकि यह किसी को पंसद नहीं होता कि बिना मर्जी के कोई छुए। इसलिए किस करने से पहले रजामंदी लेने बहुत जरूरी होता है। इससे रिश्तों के टूटने का डर नही होता ।
 

किस दो दिलों के प्यार को महसूस करने का एहसास होता है इसलिए होठ चुम्बन के समय इन बातों का ध्यान जरुर रखे ताकि सामने वाले को अापके प्यार का एहसास होने लगें।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!