इन टिप्स को अपनाकर मनाएं रूठा हुअा पार्टनर (pics)

Edited By ,Updated: 09 Feb, 2016 04:52 PM

sulking partner in this way celebrated

रिलेशनशिप में छोटी-छोटी बातों पर रूठना-मनाना तो अाम देखने को मिलता है, पर कभी-कभी रिलेशनशिप में बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि...

रिलेशनशिप में छोटी-छोटी बातों पर रूठना-मनाना तो अाम देखने को मिलता है, पर कभी-कभी रिलेशनशिप में बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि लड़ार्इ-झगड़ा शुरू हो जाता है। ऐसे में दोनों पार्टनर अपना-अपना मुंह फुला कर बैठ जाते हैं या फिर बार-बार अपने पार्टनर मनाने की कोशिश करते हैं। अगर इसके बाद भी आपका पार्टनर आपसे गुस्सा रहे तो अाज हम अापको कुछ एेसी बातें बताएंगे जिनसे अाप अपने पार्टनर को अासानी से मना सकते हैं।

 

1. सबसे पहले अगर आपका पार्टनर आपसे रूठा है तो उसे माफी मागने से पहले प्लीज शब्द जरूर लगाएं। झगड़े में आपकी गलती हो या न हो तो भी अाप अपने पार्टनर से माफी मांग लें। एेसा करने से आपके पार्टनर की नजरों में आपकी इज्जत बढ़ जाएगी अौर वह अपना गुस्सा भूल जाएंगे।

 

2. लडाई़-झगडे़ वाली बातों को दिमाग में रखे कर अपनी टैंशन न बढ़ाएं नहीं तो अापका रिलेशन अौर भी खराब हो सकता है। ऐसे में अपने मूड को अच्छा रखने के लिए कहीं बाहर जाकर अपको रिलैक्स करना चाहिए। 

 

3. अगर अाप में रूठे पार्टनर को सामने मनाने की हिम्मत न पड़ रही हो तो एेसे में मोबाइल पर टैक्स्ट लिख कर या फिर लैटर में लिख कर अपने मन की बात कह देनी चाहिए। 

 

4. अगर लड़ार्इ में आपकी गलती है तो उसे मान लें, न कि पार्टनर से बहस करके लड़ार्इ को अौर बढ़ाएं। एेसा करने से आपके पार्टनर को अपनी अहमियत का एहसास होगा।

 

5.अगर आप फनी टाइप के इंसान हैं तो आप अपने पार्टनर का मूड को ठीक करने के लिए उनके साथ मजाक कर सकते हैं। 

 

6. रूठे पार्टनर को मनाने के लिए आप कुछ समय के लिए रोमांटिक बन कर उनके कान में मीठी अावाज से अपने प्यार का इजहार करें। एेसा करने से वह मान भी जाएंगे अौर अाप में अापकी प्यार भी बढ़ जाएगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!