जूनियर पुरुष टीम के राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर के लिए 37 नामों की घोषणा

  • जूनियर पुरुष टीम के राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर के लिए 37 नामों की घोषणा
You Are HereSports
Monday, September 11, 2017-8:05 PM

लखनऊः हॉकी इंडिया ने सातवें सुल्तान ऑफ जोहोर कप की तैयारियों के मद्देनजर आज 37 खिलाडिय़ों के नामों की घोषणा की जो यहां के भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) केन्द्र में 17 सितंबर तक चलने वाले राष्ट्रीय जूनियर पुरुष प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे। शिविर के दौरान हाकी इंडिया के हाई परफोर्मेंस निदेशक डेविड जान और जूनियर हॉकी पुरुष टीम के मुख्य कोच जूड फेलिक्स की देख रेख में टीम का चयन ट्रायल भी होगा। 

इस चयन ट्रायल के बाद 22 से 29 अक्तूबर तक मलेशिया के जोहोर बारू में होने वाले इस टूर्नामेंट के लिये 18 सदस्यीय टीम चुनी जाएगी। इस शिविर में खिलाड़ी खेल के महत्वपूर्ण पहलू जैसे कि गति, चपलता और कौशल जैसे चीजों पर ध्यान देंगे। टीम की तैयारियों को 2020 जूनियर विश्व कप के लिये भी अहम माना जा रहा है जहां भारतीय टीम खिताब का बचाव करने उतरेगी।  

जान ने कहा, ‘‘ हमने जूनियर पुरुष टीम के कोर समूह की पहचान करने के लिये पिछले कुछ महीने में काफी मेहनत की है ताकि हमारे पास खिलाडिय़ों का ऐसा समूह तैयार हो सके जो बड़े मुकाबलों में देश का प्रतिनिधत्व कर सके। फिलहाल हमार पूरा ध्यान सातवें सुल्तान ऑफ जोहोर कप के लिये कोच फेलिक्स को अच्छी टीम देना है।’’ 

SPORTS NEWS पढ़ने के लिए हमें Facebook आैर Twitter पर फोलो करें।


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You