आमिर खान की प्रो लीग में अपने मुक्केबाजों को नहीं खेलने देगा BFI

Edited By ,Updated: 24 Apr, 2017 01:13 PM

aamir khan

ब्रिटेन के पेशेवर स्टार आमिर खान अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ के साथ मिलकर भारत में एक मुक्केबाजी लीग शुरू करने जा रहे हैं लेकिन भारतीय मुक्केबाजी....

नई दिल्ली: ब्रिटेन के पेशेवर स्टार आमिर खान अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ के साथ मिलकर भारत में एक मुक्केबाजी लीग शुरू करने जा रहे हैं लेकिन भारतीय मुक्केबाजी महासंघ ने कहा है कि वह अपने मुक्केबाजों को इसमें भाग लेने की अनुमति नहीं देगा ।  

सुपर बाक्सिंग लीग सात जुलाई से 12 अगस्त तक चलेगा जिसमें 8 फ्रेंचाइजी अपने अपने छह मुक्केबाज (5 पुरूष और एक महिला) उतारेंगी।  यह प्रतियोगिता 6 अलग अलग भारवर्ग में होगी जिसमें तीन तीन मिनट के चार दौर के मुकाबले होंगे । एसबीएल एआईबीए की प्रो बाक्सिंग के साथ लांच की जा रही है। सुपर बाक्सिंग लीग के संस्थापक बिल दोसांझ ने कहा  कि एआईबीए ने भारत में सुपर बाक्सिंग लीग के आयोजन के अधिकार हमें दे दिये हैं । इसमें दुनिया भर के शीर्ष मुक्केबाज भाग लेंगे।  

बीएफआई अध्यक्ष अजय सिंह ने कहा  कि उन्होंने हमसे बात की थी लेकिन हमने इसे सहयोग देने पर रजामंदी नहीं जताई है । हमारे मुक्केबाज इसमें भाग नहीं लेंगे । बीएफआई अपनी खुद की लीग शुरू करने जा रहा है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!