भारत के महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाईयों का तांता

  • भारत के महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाईयों का तांता
You Are HereSports
Sunday, July 16, 2017-8:25 AM

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकट टीम के आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद बधाईयों का तांता लग गया, जिसमें बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने मिताली राज एडं कंपनी के प्रदर्शन की तारीफ की। खन्ना ने कहा कि बीसीसीआई की ओर से मैं भारतीय महिला टीम को विश्व कप 2017 के सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाई देता हूं। मिताली राज ने शानदार खेल दिखाया, बेहतरीन शतक। उन्होंने बहुत अहम मैच में कप्तानी पारी खेली।

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने भारतीय टीम को बधाई दी।  उन्होंने अपने ट्वीटर पेज पर लिखा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ इस शानदार जीत के लिए बधाई महिला क्रिकेट टीम। एएमंराज03 और पूरी टीम बहुत बढिया खेली। सेमीफाइनल के लिए शुभकामनाए। पूर्व महिला खिलाड़ी और सीओए की मौजूदा सदस्य डायना इडुल्जी ने टीम को बधाई देते हुए कहा कि क्या बढिया जीत। महिला क्रिकेट के लिए अच्छे दिन। महिला क्रिकेट के लिए अच्छे दिन आए। लड़कियों बहुत बढिया।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कि भारतीय स्पिन गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड की बल्लेबाजों को जाल में फंसा लिया। राजेश्वरी गायकवाड़ का शानदार स्पैल। बधाई एएमंराज03 और पूरी एबीसीसीआई महिला टीम को बधाई। पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि इस शानदार जीत और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बधाई एबीसीसीआई महिला। 

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You