रिंग में वापसी के लिए अखिल, जितेंदर ने हरियाणा पुलिस की स्वीकृति मांगी

  • रिंग में वापसी के लिए अखिल, जितेंदर ने हरियाणा पुलिस की स्वीकृति मांगी
You Are HereOther Games
Tuesday, November 08, 2016-2:39 PM

नई दिल्ली: रिंग में वापसी की तैयारी कर रहे राष्ट्रमंडल खेलों के पूर्व पदक विजेता भारतीय मुक्केबाज अखिल कुमार और जितेंदर कुमार ने पेशेवर मुक्केबाजी में अनुबंध के लिए अपने नियोक्ता हरियाणा पुलिस से औपचारिक तौर पर स्वीकृति मांगी है।  पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनात अखिल और जितेंदर दोनों ने हरियाणा पुलिस के महानिदेशक केपी सिंह से मिलकर पेशवर सर्किट में हिस्सा लेने के लिए उनकी स्वीकृति मांगी।

राष्ट्रमंडल खेलों के पूर्व स्वर्ण पदक विजेता अखिल ने पीटीआई से कहा, ‘‘हमने :केपी: सिंह से उनके कार्यालय में मुलाकात की और औपचारिक तौर पर अपना निवेदन सौंपा। उन्होंने इसे शीर्ष अधिकारियों के पास भेज दिया है। हरियाणा पुलिस का खिलाड़ियों के समर्थन और उनका हौसला बढ़ाने का लंबा रिकार्ड रहा है।

हमें उम्मीद है कि हमारे मामले में भी यही रूख अपनाया जाएगा।’’ अखिल और जितेंदर दोनों ने पेशेवर मुक्केबाजी के प्रमोटर इनफिनिटी आप्टिमल साल्यूशंस आईआेएस: के साथ करार किया है जो पूर्व आेलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह के भी प्रमोटर हैं। विजेंदर भी हरियाणा पुलिस में उपाधीक्षक हैं। अखिल और जितेंदर दोनों के पेशेवर सर्किट में अगले महीने पदार्पण करने की उम्मीद है। भाषा


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You