INDvsAUS: अलर्ट हुई असम सरकार, तीसरे टी-20 मैच के लिए सुरक्षा बढ़ाई

  • INDvsAUS: अलर्ट हुई असम सरकार, तीसरे टी-20 मैच के लिए सुरक्षा बढ़ाई
You Are HereSports
Thursday, October 12, 2017-7:32 PM

हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल खेले जाने वाले श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए यहां के उप्पल स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में और इसके आसपास 18 सौ पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मैच के लिए सुरक्षा, यातायात, कानून एवं व्यवस्था, सशस्त्र अंग (प्लाटून्स), ओक्टोपस (तेलंगाना आतंकवाद रोधी बल) और विशेष शाखा जैसे विभिन्न विभागों के समन्वय से विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

इस मौके पर दमकल विभाग के दो वाहनों के साथ दमकलकर्मी भी मैच स्थल पर मौजूद रहेंगे। रचाकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत ने कहा, ‘‘पूरे बंदोबस्त के तहत लगभग 1800 पुलिसर्किमयों को तैनात किया गया है। स्टेडियम के पूरे हिस्से पर नजर रखने के लिये 56 सीसीटीवी कैमरे लगाये जा रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की निगरानी के लिए नियंत्रण कक्ष और एक संयुक्त कमान का गठन किया गया है ताकि तुरंत कार्रवाई की जा सके। किसी भी हालात से निपटने के लिए विशेष दलों को अलग से तैनात किया गया है। मैच के खत्म होने तक आठ बम निरोधी दस्ते तैनात रहेंगे।

आपकों बतां दें कि  दूसरा टी-20 मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया। हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर पत्थर फेंकने की घटना की मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने निंदा की थी। पत्थर फैंकने वाले दो लोगों को गिरफतार भी कर लिया गया है। 

 


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You