मोंटे कार्लो फाइनल में पहुंचना चाहते हैं मरे

  • मोंटे कार्लो फाइनल में पहुंचना चाहते हैं मरे
You Are HereSports
Wednesday, April 19, 2017-4:30 PM

मोंटे कार्लो: विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे कोहनी की चोट से उबरने के बाद कोर्ट पर वापसी कर हैं और इस बार उनका लक्ष्य पहली बार मोंटे कार्लो मास्टर्स के फाइनल में पहुंचना हैं। ब्रिटिश खिलाड़ी ने जाइल्स मुलर के खिलाफ पुरूष एकल में दूसरे दौर के मैच के बाद कहा कि वह अब अपनी पूरी फिटनेस में लौटना चाहते हैं और उनका लक्ष्य मोंटे कार्लो फाइनल तक पहुंचना है। 

उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह फिट नहीं होता तो कभी खेलने नहीं आता। लेकिन मैं अभी अपने सामान्य तरीके से खेल रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं टूर्नामेंट के शुरूआत से ही फिटनेस को लेकर काम कर रहा हूं और मेरी कोहनी अब पहले से बेहतर हो गई है। मैं अपनी फिटनेस को लेकर सकारात्मक हूं। मरे ने 2015 के बाद से कोई भी क्ले कोर्ट टूर्नामेंट नहीं जीता है। उन्होंने आखिरी बार म्यूनिख में खिताब जीता था।  

इसके बाद उन्होंने इसी वर्ष स्पेन के राफेल नडाल को हराकर मैड्रिड ओपन खिताब जीता था। वर्ष 2015 के बाद मरे तीन क्ले कोर्ट टूर्नामैंटों के फाइनल में पहुंचे हैं जहां 2016 में वह नोवाक जोकोविच से मैड्रिड और फ्रेंच ओपन में हारे थे। मरे ने कहा कि मुझे क्ले कोर्ट पर खेलना बहुत पसंद है। गत वर्ष मैंने क्ले पर खेलने की काफी ट्रेनिंग की थी और अब मैं यहां खेलने को लेकर काफी सहज हूं। मरे गत वर्ष मोंटे कार्लो सेमीफाइनल में हार गये थे। उन्होने कहा कि इस टूर्नामैंट का बेहतरीन इतिहास है और मैं यहां कई बार खेलने आया हूं। लेकिन अच्छा होगा कि इस बार मैं फाइनल तक पहुंच जाऊं और मैं इसे लेकर आश्वस्त भी हूं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You