मैड्रिड ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंचे मरे

  • मैड्रिड ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंचे मरे
You Are HereSports
Wednesday, May 10, 2017-3:57 PM

मैड्रिड: विश्व के नंबर एक खिलाड़ी एंडी मरे ने रोमानिया के मारियस कोपिन को लगातार सेटों में 6-4 6-3 से हराकर मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामैंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया।  ब्रिटिश खिलाड़ी ने अपने से 103 रैंकिंग नीचे के खिलाड़ी कोपिल के खिलाफ धीमी शुुरूआत की और फिर 10वें गेम में कोपिन की सर्विस ब्रेक की और सेट जीता। 

मरे ने रोमानियाई खिलाड़ी की दूसरे सेट के पांचवें गेम में सर्विस ब्रेक कर 3-2 की बढ़त बनाई और फिर दूसरा सेट 6-3 से जीतकर प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए।   मरे को पहले राउंड में बाई मिली थी और दूसरे राउंड का मैच उन्होंने एक घंटे 23 मिनट में निपटा दिया। उन्हें पूरे मैच में एक भी ब्रेक अंक का सामना नहीं करना पड़ा। गत वर्ष मरे यहां सर्बिया के नोवाक जोकोविच से फाइनल में हारे थे। मरे के लिये मैड्रिड ओपन के फाइनल तक पहुंचना बहुत जरूरी है नहीं तो उनके ओवरऑल रैंकिंग अंकों में गिरावट आ जाएगी।   

रिकार्ड चार बार यहां खिताब जीत चुके स्पेन के राफेल नडाल इटली के फाबियो फोगनिनी के खिलाफ दूसरे राउंड में उतरेंगे। नडाल को भी पहले राउंड में बाई मिली थी। मोंटे कार्लाे और बार्सिलोना ओपन में 10-10 बार खिताब जीत चुके नडाल क्ले कोर्ट पर इस समय बेहतरीन लय है।   विश्व के नंबर दो खिलाड़ी जोकोविच अगले दौर में निकोलस अलमार्गो से भिड़ेंगे जिन्होंने हमवतन स्पेनिश खिलाड़ी टॉमी राबरेडो को 6-3 3-6 6-1 से मात दी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You