अर्जेंटीना में फुटबाल मैच के दौरान हिंसा

  • अर्जेंटीना में फुटबाल मैच के दौरान हिंसा
You Are HereSports
Monday, April 17, 2017-4:22 PM

ब्युनर्स आयर्स: अर्जेंटीना में बेलग्रानो और टोलेरेस क्लबों के बीच फुटबाल मैच के दौरान दोनों पक्षों में जमकर झड़प हो गयी जिसके बाद कई प्रशंसक घायल हो गए जिसमें एक अर्जेंटीना फुटबाल प्रशंसक कोमा में पहुंच गया है।  

स्थानीय मीडिया के अनुसार कोरडोबा में हुये इस मैच के दौरान यह हिंसक घटना हुई जब बेलग्रानो एमानुएल बलबाओ नाम के एक शख्स को साथी प्रशंसकों ने 57 हजार दर्शकों के बीच बुरी तरह पीट दिया। पीड़ति प्रशंसक के पिता ने यह जानकारी दी। वीडियो फुटेज के अनुसार बलबाओ एक स्टैंड से नीचे गिरते हुये सीढिय़ों पर आ गये।   

बताया जा रहा है कि प्रशंसक की हालत काफी गंभीर है और वह फिलहाल कोमा में हैं। एक अन्य प्रशंसक डिएगो फ्राइडमैन भी इस हादसे में घायल हो गये। क्लब ने जारी बयान में कहा कि यहां बेलग्रानो में हम प्रशंसक एमानुएल बलबाओ और डिएगो फ्राइडमैन के ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अर्जेंटीना में फुटबाल मैचों के दौरान होने वाली यह ताजा घटना है। इससे पहले कई बार इन हिंसक घटनाओं के कारण प्रशंसकों को मैचों से प्रतिबंधित किया गया है।  हिंसा के बाद यह मैच 1-1 पर ड्रा समाप्त हुआ जिसमें बेलग्रानो दूसरे स्थान पर रही। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You