श्रीलंका ने दिन रात्रि टेस्ट से किया इन्कार

  • श्रीलंका ने दिन रात्रि टेस्ट से किया इन्कार
You Are HereSports
Saturday, August 17, 2013-1:51 PM

कोलम्बो: श्रीलंका ने पाकिस्तान का वर्ष के आखिर में अपने दौरे के दौरान संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में दिन-रात्रि टेस्ट खेलने का प्रस्ताव ठुकरा दिया है। श्रीलंका टीम प्रबंधन ने इस इंकार के पीछे खिलाडियों के गुलाबी गेंद से अभ्यस्त नहीं होने का हवाला दिया है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक बयान में कहा ‘चूंकि राष्ट्रीय टीम के खिलाडियों ने कृत्रिम रोशनी में और नई गुलाबी गेंद के साथ अभ्यास नहीं किया है इसलिए कार्यकारी समिति राष्ट्रीय टीम प्रबंधन के दिन रात्रि टेस्ट नहीं खेलने के फैसले का समर्थन करती है।’

 

उन्होंने कहा ‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को यह सूचित किया जाएगा कि हम दिन रात्रि टेस्ट खेलने के लिए तैयार नहीं है।’ पीसीबी ने एसएलसी से आग्रह किया था कि वर्ष के आखिर में इस दौरे में वह यूएई में दिन रात्रि टेस्ट खेले। लेकिन एसएलसी के इस इन्कार के बाद पहले दिन रात्रि टेस्ट को हकीकत की रोशनी में आने के लिए अभी इंतजार करना पडेगा।

 

श्रीलंका का पाकिस्तान का दौरा दिसंबर में होना है जिसमें दो टवंटी 20 पांच वन डे और तीन टेस्ट खेले जाने हैं। पाकिस्तान में सुरक्षा कारणों से यह सीरीज यूएई में खेली जानी है। यदि एसएलसी दिन-रात्रि टेस्ट के लिए सहमत होता तो यह अबू धाबी या दुबई में से किसी एक स्थान पर खेला जाता।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You