स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया की चयन प्रक्रिया पर उठाए सवाल

  • स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया की चयन प्रक्रिया पर उठाए सवाल
You Are HereSports
Tuesday, August 20, 2013-11:15 AM

सिडनी: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की चयन प्रक्रिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि एक मैच में खेलने और दूसरे में बाहर बैठाने के कारण किसी भी खिलाड़ी के लिए अच्छा खेल पाना संभव नहीं है। पिछले नौ महीने से ऑस्ट्रेलियाई टीम में अंदर बाहर हो रहे स्टार्क इंग्लैंड के खिलाफ एशेज ट्रॉफी में भी अंदर बाहर होते रहे है।

पहले टेस्ट में टीम का हिस्सा बने स्टार्क को दूसरे टेस्ट में बाहर बैठाया गया जबकि तीसरे ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट में उनकी फिर से टीम में वापसी हुई लेकिन डरहम टेस्ट में फिर उन्हें बाहर बैठा दिया गया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से दूसरे सबसे अधिक वेतन पाने वाले 23 वर्षीय गेंदबाज स्टार्क को अभी तक टेस्ट टीम में स्थायी जगह नहीं मिल पाई है। स्टार्क ने कहा ‘एक के बाद एक मैचों में मौका मिलने से ही लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलती है।

खेल में निरंतरता तभी आती है जब आप लगातार टीम का हिस्सा हों क्योंकि एक मैच खेलने और दूसरे में टीम से बाहर बैठने पर अच्छा खेलना संभव नहीं होता है।’ इंग्लैंड के खिलाफ एशेज में ऑस्ट्रेलिया ने लगातार खराब प्रदर्शन किया है जिसके कारण पांच टेस्टों की सीरीज में मेहमान टीम 0-3 से पिछड़ चुकी है। लेकिन स्टार्क को उम्मीद है कि पांचवें और अंतिम ओवल टेस्ट में उन्हें फिर से टीम में वापसी का मौका मिलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You