वसीम अकरम ने की दूसरी शादी

  • वसीम अकरम ने की दूसरी शादी
You Are HereSports
Thursday, August 22, 2013-10:20 AM

कराची: पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन वसीम अकरम ने ऑस्ट्रेलिया की अपनी  गर्लफ्रेंड शनीरा थामसन के साथ शादी कर ली है और अपनी जिंदगी में एक और पारी का आगाज किया। जानकारों के अनुसार उनकी पहली पत्नी हुमा का 2009 में निधन हो गया था।

अकरम ने पिछले हफ्ते लाहौर में विवाह किया। अपने जमाने के इस दिग्गज ऑलराउंडर ने कहा, मैंने पिछले हफ्ते लाहौर में एक साधारण समारोह में शनीरा से शादी की। यह मेरे लिए, मेरी पत्नी के लिए और मेरे बच्चों के लिए नई जिंदगी  का आगाज है।

शनीरा इसी महीने कराची आई थीं। उसके बाद वह लाहौर रवाना हो गई। अकरम के पिता बीमार हैं और इसलिए कुछ परिजनों की मौजूदगी में चट मंगनी पट ब्याह कर दिया गया। पाकिस्तान  के इस तेज गेंदबाज अपने घुटने पर बैठकर शनीरा के सामने शादी का प्रोपोजल रखा था, इसके बाद 12 अगस्त को दोनों ने शादी कर ली।

अकरम की पहली पत्नी हुमा की 25 अक्टूबर 2009 को कई अंगों के काम नहीं करने के कारण निधन हो गया था। वसीम की पहली पत्नी के दो बेटे तैमूर और अकबर हैं।

शनीरा और अकरम की मोहब्बत की शुरूआत 2011 में मेलबर्न से हुई थी। अब शनीरा ने इस्लाम कबूल कर लिया है और वह उर्दू सीख रही हैं। 104 टेस्ट और 356 वनडे खेल चुके अकरम ने कहा, उसने इस्लाम धर्म अपना लिया है और वह उर्दू भी सीख रहीं हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You