सायना पर भड़की ज्वाला की ‘ज्वाला’

  • सायना पर भड़की ज्वाला की ‘ज्वाला’
You Are HereSports
Thursday, August 22, 2013-4:06 AM

नई दिल्ली: इंडिया की शीर्ष युगल बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने आईबीएल की नीलामी को लेकर इंडोनेशिया के खिलाड़ी तौफीक हिदायत के बयान की आलोचना करने पर सायना नेहवाल को फटकार लगाई है। पूर्व ओलंपिक और विश्व चैम्पियन हिदायत ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि विदेशी खिलाडिय़ों को लीग की फ्रेंचाइजी टीमों ने उनकी आधार कीमत पर खरीदा, जबकि उनसे कम अनुभवी भारतीय खिलाडिय़ों को अधिक पैसे मिले।

इसे लेकर सायना ने मंगलवार को कहा था कि वह हिदायत के बयान से इत्तेफाक नहीं रखतीं, क्योंकि हिदायत संन्यास ले चुके हैं और उन्हें जो कीमत मिली है वह उपयुक्त है। सायना के मुताबिक हिदायत को इस कीमत पर संतोष करना चाहिए क्योंकि उनकी इससे अधिक आधार कीमत नहीं रखी जा सकती थी। सायना ने यह भी कहा कि हिदायत का बयान नकारात्मक है।

 हालांकि वह एक महान खिलाड़ी हैं, लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें अपनी कीमत पर संतोष करना चाहिए। वह संन्यास ले चुके हैं और उन्हें किसी टूर्नामेंट के जीतने पर भी इतना पैसा नहीं कमाया होगा जितना की इस लीग में मिल रहा है। आईबीएल का उद्देश्य स्थानीय खिलाडिय़ों को लाभ पहुंचाना है। ज्वाला हालांकि सायना के इस बयान से खुश नहीं हैं। ज्वाला ने कहा कि हिदायत महानतम खिलाडिय़ों में से हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You