अगले पांच वर्ष बाद करेगी सानिया फैमिली प्लानिंग

  • अगले पांच वर्ष बाद करेगी सानिया फैमिली प्लानिंग
You Are HereSports
Friday, August 23, 2013-12:46 PM

महिला टेनिस के बारे में जब बात की जाती है तो सानिया मिर्जा का नाम लिया जाता है। लेकिन मौका पाकर सानिया मिर्जा के रिकार्ड्स की अपेक्षा सभी उनकी छोटी स्कर्ट और पाकिस्तानी पति का नाम लेकर उनकी बुराई निकालने की कोशिशों में जुटे रहते हैं। इस वर्ष का ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन शुरू होने में ज्यादा समय नहीं रहा है। यूएस ओपन में धमाल मचाने के लिए सानिया तैयारियों में जुट गई है।

अगर बात करे सानिया के करियर की तो सानिया ने अपनी पढ़ाई के साथ कभी किसी तरह का समझौता नहीं किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सानिया के पास डॉक्टर ऑफ लेटर्स की मानद उपाधि भी है।2004 में सानिया को भारतीय सरकार ने अर्जुना अवार्ड से सम्मानित किया। सानिया को पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने जब प्रपोज किया और वह मना नहीं कर सकीं।

12 अप्रैल 2010 को शोएब और सानिया की हैदराबाद के ताज कृष्णा होटल में इस्लामिक रीति-रिवाजों से शादी हुई। शादी के बाद सानिया का वलीमा पाकिस्तान के लाहौर शहर में जब आयोजित हुआ उस दौरान सानिया से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब शोएब और वह अपना करियर से सन्यास लेंगे उसके बाद वह फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचेंगे। वहीं दूसरी तरह शोएब ने इंटरव्यू में कहा है कि वह चार से पांच साल तक कि क्रिकेट खेलेंगे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You