मलिंगा का चैंपियंस लीग में खेलना संदिग्ध

  • मलिंगा का चैंपियंस लीग में खेलना संदिग्ध
You Are HereSports
Monday, August 26, 2013-10:59 AM

कोलंबो: आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के दिग्गज श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसित मलिंगा का व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण चैंपियंस लीग टवंटी 20 टूर्नामेंट में खेलना संदिग्ध है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने इस बात की पुष्टि की है कि मलिंगा ने छुट्टी के लिए आवेदन किया है जिससे उनका जिम्बाब्वे दौरे पर जाना और चैंपियंस लीग में खेलना संदिग्ध है।

 

एसएलसी ने बताया कि इस बारे में मुंबई इंडियंस को बता दिया गया है। एसएलसी के सचिव निशांत रणतुंगे ने कहा ‘हमने अभी तक मलिंगा के अनुरोध को स्वीकार नहीं किया है क्योंकि हमें शुक्रवार को ही उनका अनुरोध मिला था। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया है और मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई समस्या होनी चाहिए।’

 

मलिंगा की पत्नी के सितंबर के अंत में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने की संभावना है। चैंपियंस लीग में नहीं खेलने से मलिंगा को आईपीएल के वेतन में सालाना 20 प्रतिशत का नुकसान होगा। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मलिंगा इस समय वेस्टइंडीज में हैं जहां उन्होंने कैरेबियाई प्रीमियर लीग में गुयाना अमेजन वारियर्स की तरफ से हिस्सा लिया। मुंबई इंडियंस चैंपियंस लीग में अपना पहला मैच 21 सितंबर को खेलेगी। टूर्नामेंट का समापन छह अक्टूबर को होगा जबकि श्रीलंकाई टीम का जिम्बाब्वे दौरा 26 अक्टूबर को शुरु होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You