बीसीसीआई बैठक में फिर श्रीनिवासन पर होंगी सबकी निगाहें

  • बीसीसीआई बैठक में फिर श्रीनिवासन पर होंगी सबकी निगाहें
You Are HereSports
Saturday, August 31, 2013-2:42 PM

कोलकाता: उच्चतम न्यायालय ने भले ही एन श्रीनिवासन को राहत देने से इन्कार कर दिया लेकिन बीसीसीआई कार्यकारिणी की कल होने वाली बैठक में वह बोर्ड अध्यक्ष पद पर लौटने की एक और कोशिश कर सकते हैं। सितंबर में होने वाली वार्षिक आम बैठक (एजीएम) से पहले बोर्ड की कार्यकारिणी की यह आखिरी बैठक होगी।

 

श्रीनिवासन को तब करारा झटका लगा जब उच्चतम न्यायालय ने उनकी याचिका पर सुनवाई टाल दी। अपनी याचिका में उन्होंने बंबई उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती दी जिसमें स्पाट फिक्सिंग की जांच करने वाले बीसीसीआई पैनल को ‘गैरकानूनी और असंवैधानिक’ करार दिया गया था। सुनवाई अब 11 सितंबर को होगी तथा इस बारे में श्रीनिवासन और बीसीसीआई को नोटिस भेज दिया गया है।

 

तमाम हालातों को देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रीनिवासन अलग थलग रहना ही पसंद करेंगे या फिर कल की बैठक की अध्यक्षता करके एजीएम में तीसरे कार्यकाल के लिए कोशिश करेंगे। बीसीसीआई के अंतरिम प्रमुख जगमोहन डालमिया ने आज कहा, ‘‘मुझे इस बारे में पता नहीं है। कृपया बैठक के बारे में मुझसे कोई बात नहीं करें। ये मुश्किल और संवेदनशील मसले हैं। आपको कल की बैठक के बाद पता चल जाएगा।’’ डालमिया ने हालांकि कहा कि एजीएम की घोषणा की बैठक में चर्चा का मुख्य विषय होगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You