पारिवारिक कारणों से काउंटी से बीच में स्वदेश लौटे गंभीर

  • पारिवारिक कारणों से काउंटी से बीच में स्वदेश लौटे गंभीर
You Are HereSports
Monday, September 02, 2013-1:56 PM

लंदन: भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर को पारिवारिक कारणों से काउंटी क्रिकेट को बीच में छोड़कर स्वदेश जाना पड़ा है लेकिन उनकी काउंटी टीम एसेक्स को उम्मीद है कि वह सत्र समाप्त होने से पहले वापस लौटेंगे। एसेक्स ने बयान में कहा, ‘‘गौतम गंभीर पारिवारिक कारणों से रविवार को भारत लौट गए। अभी एसेक्स क्रिकेट और गौतम कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं है।’’

बयान के आगे कहा गया है, ‘‘एसेक्स क्रिकेट पूरी तरह से गौतम के साथ है और पूरी उम्मीद है कि वह 2013 के इंग्लिश घरेलू सत्र के समाप्त होने से पहले एसेक्स लौटेंगे।’’ गंभीर ने पिछले महीने ही एसेक्स की तरफ से खेलना शुरू किया था। वह शुरू में प्रभावित करने में नाकाम रहे। उन्होंने शुरू में 31, 21, 2 और शून्य के स्कोर बनाए लेकिन 30 अगस्त को वह ब्रिस्टल में ग्लूस्टरशर के खिलाफ मैच में शतक जडऩे में सफल रहे थे। बायें हाथ का यह बल्लेबाज खराब फार्म के कारण भारतीय टीम से बाहर है।

उन्हें चैंपियन्स ट्रॉफी, वेस्टइंडीज में त्रिकोणीय श्रृंखला और जिम्बाब्वे के एकदिवसीय दौरे के लिए टीम में नहीं चुना गया था। उन्होंने भारत की तरफ से आखिरी मैच जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ वन डे मैच के रूप में खेला था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You