ज्वाला गुट्टा को कारण बताओं नोटिस जारी

  • ज्वाला गुट्टा को कारण बताओं नोटिस जारी
You Are HereSports
Friday, September 06, 2013-12:12 PM

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) ने इंडियन बैडमिंटन लीग (आईबीएल) में 25 अगस्त को कृष दिल्ली स्मैशर्स और बंगा बीट्स के बीच मुकाबला आधा घंटा देरी से शुरू होने के मामले में दिल्ली टीम की युगल खिलाडी ज्वाला गुट्टा को कारण बताओं नोटिस जारी किया है।

बाई के आधिकारिक प्रवक्ता ने गुरुवार को जारी एक बयान में कहा ‘एस.मुरलीधरन की अध्यक्षता वाली बाई की अनुशासन समिति को आईबीएल के इस मुकाबले के दौरान ज्वाला के व्यवहार की जांच करने के लिए कहा गया है। ज्वाला को ‘कारण बताओं नोटिस’ जारी कर उन्हें इस मामले में अपना पक्ष रखने को कहा गया है। ज्वाला को 14 दिन के अंदर इस नोटिस का जवाब देना है।’ बाई की विशेष आम सभा और कार्यकारी परिषद की हाल में मुंबई में हुई बैठक में आईबीएल के संबंध में विभिन्न मुद्दों पर फैसले लिए गए। प्रवक्ता ने बताया कि आईबीएल की संचालन परिषद को इस घटना की जांच के लिए उच्च न्यायालय के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश को नियुक्त करने को कहा गया है।

उल्लेखनीय है कि 25 अगस्त को दिल्ली स्पैशर्स और बंगा बीट्स के बीच मुकाबले में आधे घंटे का विलम्ब हुआ था। दिल्ली स्मैशर्स ने एक खिलाडी को बदले जाने को लेकर कोर्ट पर उतरने से इंकार कर दिया था। संचालन परिषद अगले कुछ दिनों में बैठक कर यह नियुक्ति करेगी। इस बीच बाई ने दिल्ली बैडमिंटन एसोसिएशन को वोटिंग अधिकार के बिना क्लब का दर्जा प्रदान कर दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You