Pix: धोनी ने अपनी पहली बाइक के टुकड़े-टुकड़े किए

  • Pix: धोनी ने अपनी पहली बाइक के टुकड़े-टुकड़े किए
You Are HereSports
Friday, September 13, 2013-12:43 PM

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरा्रष्ट्रीय क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के बीच मिले विश्राम के दिनों में अपनी पहली बाइक के टुकड़े-टुकड़े करके उसे अलविदा कहा। धोनी ने कई ट्वीट करके अपने दो लाख से अधिक फालोअर्स के लिए अपनी पहली बाइक के फोटो डाले हैं।

उन्होंने फोटो के जरिये दिखाया है कि उन्होंने अपनी इस बाइक यामाहा राजदूत को किस तरह से तोड़ा। धोनी ने बाइक के अलग अलग टुकड़ों की तस्वीर डालकर ट्वीट किया है, ‘‘मैं नहीं जानता कि इसके कौन जोड़ेगा लेकिन इसके टुकड़े टुकड़े करने में मजा आया।’’ धोनी बाइक के शौकीन हैं और उनके पास एक दर्जन से अधिक बाइक के अलावा दस महंगी कार भी है। उन्होंने अपनी पहली बाइक 4500 रुपएमें खरीदी थी।

उन्होंने पिछले महीने ट्वीट किया था, ‘‘मैं अपनी पहली बाइक को पहले जैसा बनाना चाहता हूं जिसे मैंने 4500 रूपये में खरीदा था।’’ धोनी दो पहिया रेसिंग टीम, माही रेसिंग टीम के मालिक भी है जो विश्व सुपरबाइक चैंपियनशिप में भाग लेती है। धोनी अब चैंपियन्स लीग टी20 में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलते हुए दिखेंगे। यह टूर्नामेंट 17 सितंबर से शुरू हो रहा है। चेन्नई का पहला मैच 22 सितंबर को रांची में टाइटन्स से होगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You