200वें टेस्ट मैच के बाद सचिन ले सकते हैं संन्यास!

  • 200वें टेस्ट मैच के बाद सचिन ले सकते हैं संन्यास!
You Are HereSports
Wednesday, September 18, 2013-12:28 PM

कानपुर: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 200वां एतिहासिक टेस्ट आयोजित करने के लिये देश के कई क्रिकेट संघो और स्टेडियमों की दावेदारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सामने आई है लेकिन इसमें सबसे ज्यादा मजबूत दावेदारी कोलकाता और मुंबई की है लेकिन अभी इस पर कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम का निरीक्षण करने कानपुर आए बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सचिन तेंदुलकर एतिहासिक दो 200वां टेस्ट मैच आयोजित करने के लिये देश भर की अनेक क्रिकेट संघों और स्टेडियमों से प्रस्ताव आ रहे है क्योंकि हर प्रदेश का संघ चाहता है कि सचिन 200वां मैच खेलकर यह इतिहास उसकी जमीन पर बनायें लेकिन अभी बोर्ड ने इस पर कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।

उन्होंने कहा कि वैसे कोलकाता के स्टेडियम की दर्शक क्षमता करीब एक लाख है और मुंबई के स्टेडियम की क्षमता करीब 65 हजार है इस लिये सबसे मजबूत दावेदारी इन्ही दोनो स्टेडियमों की है लेकिन सचिन अपना 200 वां एतिहासिक टेस्ट मैच कहां खेलेंगे इस बारे में अंतिम फैसला अभी नहीं लिया गया है। उनसे पूछा गया कि क्या कानपुर के ग्रीन पार्क को यह गौरव नही मिल सकता कि सचिन यहां अपना 200 वां टेस्ट खेले तो उन्होंने बात को टालते हुये कहा कि यह स्टेडियम बहुत छोटा है और इसकी दर्शक क्षमता करीब तीस हजार है बस।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You