रांची में धोनी का धमाल, जीता चेन्नई

  • रांची में धोनी का धमाल, जीता चेन्नई
You Are HereSports
Friday, September 27, 2013-12:29 AM

रांची: सुरेश रैना की कमाल की पारी के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने दर्शकों की मांग पर छक्कों की बरसात की, जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स आज यहां चैंपियन्स लीग टी-20 के ग्रुप बी के बड़े स्कोर वाले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हराने में सफल रहा।

रैना और धोनी ने फिर से साबित किया कि सीमित ओवरों की क्रिकेट में उन्हें क्यों खतरनाक माना जाता है। रैना ने 57 गेंद पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 84 रन बनाकर पारी संवारी तो धोनी ने 19 गेंद पर आठ छक्कों की मदद से नाबाद 63 रन ठोककर घरेलू दर्शकों के सामने धमाल मचाया। चेन्नई की टीम इन दोनों की आकर्षक पारियों से चार विकेट पर 202 रन बना गई।

कप्तान शिखर धवन (48) और पार्थिव पटेल (38) ने सनराइजर्स को अच्छी शुरूआत दिलायी लेकिन बीच में मिले झटकों के कारण उसकी टीम डेरेन सैमी की 25 गेंद पर 50 रन की विस्फोटक पारी के बावजूद सात विकेट पर 191 रन ही बना पाई। चेन्नई ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की और वह ग्रुप बी में आठ अंक लेकर शीर्ष पर बना हुआ है। सनराइजर्स की यह पहली हार है और उसके अब दो मैच में चार अंक हैं।

धोनी ने अपने शहर के दर्शकों को रोमांचित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपने आखिरी 52 रन तो केवल 12 गेंद पर बनाए। धोनी ने 16 गेंद पर अर्धशतक पूरा करके चैंपियन्स लीग में नया रिकार्ड बनाया। पिछला रिकार्ड कीरेन पोलार्ड (18 गेंद) के नाम पर था। उन्होंने तिसारा परेरा के एक ओवर में पांच छक्कों की मदद से 34 रन बटोरकर नया रिकार्ड बनाया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You