युवी की टीम इंडिया में वापसी तय!

  • युवी की टीम इंडिया में वापसी तय!
You Are HereSports
Saturday, September 28, 2013-10:09 AM

टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने टीम में वापसी का दावा और मजबूत कर लिया है। अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू वन डे सीरीज के लिए टीम में जगह बनाने को बेताब युवी ने शुक्रवार को एनकेपी साल्वे चैलेंजर ट्रॉफी में इंडिया ब्लू की अगुवाई करते हुए शानदार 84 रनों की पारी खेली और साथ ही टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

टीम इंडिया के लिए 27 जनवरी 2013 को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वन डे मैच खेला था। इसके बाद चैंपियंस ट्रॉफी, वेस्टइंडीज-श्रीलंका के खिलाफ ट्राई सीरीज और जिंबाब्वे में खेली गई वन डे सीरीज के लिए युवी को टीम में नहीं चुना गया था। युवी ने पिछली 10 वन डे इंटरनेशनल पारियों में 18.1 की औसत से 181 रन बनाए हैं। इस दौरान युवी के बल्ले से महज एक पचासा निकला और दो बार वो बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।

कैंसर से जंग जीतने के बाद टीम में वापसी करने में कामयाब रहे युवी अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन अब लग रहा है कि एक बार फिर टीम का युवराज वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। गौर हो कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर आ रही है। इस दौरान टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 10 अक्टूबर से 7 मैचों की वन डे सीरीज खेली जानी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You