डेनमार्क ओपन: खिताब बचाने उतरेंगी सायना नेहवाल

  • डेनमार्क ओपन: खिताब बचाने उतरेंगी सायना नेहवाल
You Are HereSports
Tuesday, October 15, 2013-10:34 AM

ओडेंसे: गत चैम्पियन सायना नेहवाल मंगलवार से शुरू हो रहे योनेक्स डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दिन बुल्गारिया की स्टेफनी स्टोवा के खिलाफ अपना खिताब बचाने के अभियान की शुरुआत करेंगी। हाल ही में इंडियन बैडमिंटन लीग (आईबीएल) में अपनी टीम हैदराबाद हॉटशॉट्स को जिताने में सायना ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। लेकिन आईबीएल के व्यस्त कार्यक्रम के बाद सायना ने डेढ़ महीने आराम करने का फैसला किया और जापान ओपन में हिस्सा नहीं लिया।

अब फिर से तरोताजा होकर सायना डेनमार्क ओपन में अपना पूर्व प्रदर्शन दोहराते हुए अंतर्राष्ट्रीय कोर्ट पर वर्ष का पहला खिताब हासिल करना चाहेंगी। उल्लेखनीय है कि सायना इस वर्ष अब तक कोई भी खिताब नहीं जीत सकी हैं। सायना के अलावा अरुंधती पंटावने और पी. वी. सिंधु भी मंगलवार को पहले दौर के मुकाबलों में हिस्सा लेंगी।

पंटावने के लिए हालांकि टूर्नामेंट पहले ही दिन से कड़ी परीक्षा साबित होने वाला है, क्योंकि पहले दौर में मंगलवार को उनका मुकाबला शीर्ष वरीय चीन की ली ज्यूरेई से होगा। दूसरी ओर विश्व चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीतकर सिंधु बुलंद हौसले के साथ मंगलवार को जापान की एरिको हिरोसे से भिड़ेंगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You