ईशांत सुरक्षित, भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं

  • ईशांत सुरक्षित, भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं
You Are HereSports
Monday, October 21, 2013-10:36 AM

मुम्बई: तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी सात मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बाकी बचे चार मैचों के लिए अपना स्थान बचाने में सफल रहे हैं। बीसीसीआई ने शेष मैचों के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। सात मैचों की श्रृंखला में भारत 1-2 से पीछे चल रहा है।

मोहाली में शनिवार को खेले गए तीसरे मुकाबले में भारत जीत के बिल्कुल करीब था लेकिन ईशांत के एक ओवर में 30 रनों ने उससे जीत छीन ली। ऑस्ट्रेलिया ने पुणे में जीत हासिल की थी जबकि भारत ने जयपुर में खेला गया दूसरा मैच जीता था। इस श्रृंखला में भारत के तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। ईशांत, भुवनेश्वर कुमार और विनय कुमार के अलावा टीम में जयदेव उनादकत और मोहम्मद समी के रूप में दो और तेज गेंदबाज हैं, जिन्हें बाकी के मैचों में मौका मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

ऐसी उम्मीद थी कि चयनकर्ता जहीर खान और स्टार स्पिनर हरभजन सिंह की वापसी सुनिश्चित करेंगे लेकिन तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया गया। इस श्रृंखला में अब तक समी, उनादकत, अमित मिश्रा और अंबाती रायडू को मौका नहीं मिल सका है। चौथा मुकाबला रांची में 23 अक्टूबर को खेला जाएगा।

टीम इस प्रकार है: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, रवींद्र जडेजा, विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार, सुरेश रैना, इशांत शर्मा, रोहित शर्मा, विनय कुमार, युवराज सिंह।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You