‘हमारी इच्छा है कि तेंदुलकर 199वें और 200वें टेस्ट में भी शतक लगायें’

  • ‘हमारी इच्छा है कि तेंदुलकर 199वें और 200वें टेस्ट में भी शतक लगायें’
You Are HereSports
Tuesday, October 22, 2013-5:16 PM

रांची: भारतीय टीम के आलराउंडर सुरेश रैना ने कहा कि पूरी भारतीय क्रिकेट टीम चाहती है कि संन्यास से पहले अपने अंतिम दोनों 199वें और 200वें टेस्ट मैच में सचिन तेंदुलकर शतक लगायें जिससे उनके ये दोनों टेस्ट भी यादगार बन जायें। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सात एक दिवसीय मैचों की श्रृंखला के बुधवार को यहां खेले जाने वाले चौथे मैच से पहले आज एक संवाददाता सम्मेलन में सुरेश रैना ने यह बात कही।

रैना ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘सचिन तेंदुलकर देश के महानतम क्रिकेट खिलाडिय़ों में से एक हैं और उनके संन्यास लेने के फैसले से भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी उदास हैं।’’ रैना ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है और हम चाहते हैं कि संन्यास से पूर्व अपने 199वें और 200वें टेस्ट मैच में भी सचिन तेंदुलकर शतक लगायें जिससे ये टेस्ट न सिर्फ देश के लिए बल्कि सचिन के लिए भी यादगार बन जायें।’’

उनसे जब पूछा गया कि टेस्ट टीम से तेंदुलकर के जाने से स्वयं उन्हें कैसा लगेगा, उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि सचिन देश के महानतम खिलाडिय़ों में हैं और उनकी कमी टीम में तो हमेशा अखरेगी। उन्होंने कहा कि न सिर्फ टीम को बल्कि देश की जनता और क्रिकेट प्रेमियों को और जो पत्रकार क्रिकेट को कवर करते हैं उन सभी को उनकी कमी क्रिकेट के मैदान में खटकेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You