मोहाली का हिसाब वसूलने उतरेगी टीम इंडिया

You Are HereSports
Wednesday, October 23, 2013-12:43 PM

रांची: मोहाली में जीती बाजी हार कर जमीन पर लौटी टीम इंडिया बुधवार को जब यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वन-डे में उतरेगी तो उसका लक्ष्य जीत के साथ सीरीज में बराबरी करना होगा। पुणे में पहला वन-डे हारने के बाद टीम इंडिया ने जयपुर में धमाकेदार जीत दर्ज करते हुए 7 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी की थी लेकिन मोहाली में टीम को अंतिम क्षणों में हार का सामना करना पड़ा और वह सीरीज में 1-2 से पिछड़ गई।

कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के गृह नगर में टीम इंडिया की कोशिश जीत के साथ एक बार फिर सीरीज में बराबरी करने पर होगी। मोहाली में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की नाकामी के बावजूद धोनी के शतक से टीम इंडिया ने 300 से ज्यादा रन का स्कोर बनाया लेकिन गेंदबाजों खासकर इशांत शर्मा ने इस पर पानी फेर दिया। इशांत ने एक ओवर में 30 रन लुटाए और टीम इंडिया बाजी जीती हार गई। मेजबान टीम को अगर सीरीज में बराबरी करनी है तो न सिर्फ उसके शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर बनाना होगा बल्कि गेंदबाजों को स्लाग ओवर रन लुटाने की फितरत से बचना होगा।

चयनकर्ताओं ने सीरीज के शेष 4 मैचों के लिए उसी टीम को बरकरार रखा है। बल्लेबाजी में रोहित शर्मा और शिखर धवन के कंधों पर एक बार फिर भारत को तेज-तर्रार शुरुआत देने की जिम्मेदारी रहेगी। पिछले मैच में ये दोनों ही बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे। युवराज सिंह खाता भी नहीं खोल पाए और रवीन्द्र जडेजा भी 2 रन ही बना पाए थे लेकिन विराट कोहली ने 68 और कप्तान धोनी ने नाबाद 139 रन बनाकर टीम को 300 के पार पहुंचा दिया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You