‘सहारा-बीसीसीआई के बीच रिश्ते खत्म नहीं होंगे’

  • ‘सहारा-बीसीसीआई के बीच रिश्ते खत्म नहीं होंगे’
You Are HereSports
Saturday, October 26, 2013-5:21 PM

नई दिल्ली: पुणे वारियर्स इंडिया आज आईपीएल से बाहर किये जाने से निराश है लेकिन उसने उम्मीद जतायी कि जहां तक उनके बीसीसीआई से संबंधों की बात है तो दोनों के बीच रिश्ता खत्म नहीं होगा। सहारा समूह के बैंक गारंटी जमा करने से इनकार करने पर बीसीसीआई ने आज यहां अपनी कार्य समिति की बैठक के बाद आईपीएल से पुणे वारियर्स को बाहर करने का फैसला किया।

जब पुणे वारियर्स इंडिया के अधिकारी से संपर्क किया गया तो उन्होंने वे अनुबंध के रद्द होने के तरीके से खुश नहीं थे। एक अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, ‘‘रिश्ते निश्चित रूप से कड़वे हो गये थे और बीसीसीआई ने जिस तरह से फ्रेंचाइजी का अनुबंध खत्म करने का फैसला किया, यह तरीका निश्चित रूप से ठीक नहीं था।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे भी कुछ मुद्दे थे, लेकिन इस समय हम यह नहीं कहना चहोंगे कि इससे दोनों के बीच एक अच्छा रिश्ता खत्म हो गया जो सहारा परिवार और बीसीसीआई के बीच था।’’ सहारा टीम इंडिया का मुख्य प्रायोजक है और उसका खिलाडिय़ों की जर्सी का मौजूदा प्रायोजन 31 दिसंबर 2013 को खत्म होगा। सहारा के स्वामित्व वाली पुणे की टीम का अनुबंध रद्द होने के बाद फिलहाल आईपीएल में आठ टीमें रह गई हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You