खिलाड़ी के सिर पर लगी बॉल और मौत हो गई

  • खिलाड़ी के सिर पर लगी बॉल और मौत हो गई
You Are HereSports
Monday, October 28, 2013-4:01 PM

जोहांसबर्ग: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेट खिलाड़ी डारेल रेंडाल की सिर पर गेंद लगने से मौत हो गई। बल्लेबाजी के दौरान सिर पर गेंद लगने के बाद रेंडाल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके। यह घटना रविवार की है। रेंडाल ईस्टर्न केप में बार्डर क्रिकेट बोर्ड प्रीमियर लीग मैच में खेल रहे थे, वह फोर हारे विश्वविद्यालय के खिलाफ ओल्ड सेलबार्ननियंस टीम के सदस्य थे।

एक गेंद को पुल करने के प्रयास में वह चूक गए और गेंद उनके सिर के एक हिस्से में जा लगी। वह मैदान पर गिर गए। बार्डर टीम के लिए चार प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके रेंडाल को तत्काल एलिस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके। खास बात यह है कि घटना के वक्त रेंडाल ने हेलमेट पहन रखी थी, जो इन दिनों के खेल में अनिवार्य हो चुका है।

दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल टेस्ट विकेटकीपर मार्क बाउचर ने रेंडाल के निधन पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनका और दक्षिण अफ्रीका के सभी क्रिकेट खिलाड़ियों की संवेदना रेंडाल परिवार के साथ है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हारून लोगार्ट ने भी इस घटना पर दुख जाहिर किया है। लोगार्ट ने कहा है कि सीएसए की ओर से वह रेंडाल परिवार के प्रति संवेदना जाहिर करते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You