...जब ईडन के क्यूरेटर ने रोहित को पिच देखने से रोका

  • ...जब ईडन के क्यूरेटर ने रोहित को पिच देखने से रोका
You Are HereSports
Wednesday, November 06, 2013-3:54 PM

कोलकाताः जब भी ईडन गार्डंस पर कोई इंटरनैशनल मैच होता है तो क्यूरेटर प्रबीर मुखर्जी खबरों में आ जाते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ जब उन्होंने भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को पिच देखने से रोक दिया। इंटरनैशनल टीमों में यह आम चीज है कि खिलाडी सामान्यतया मैच से पहले पिच का मिजाज देखते हैं, लेकिन मुखर्जी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन डे सीरीज में भारत के हीरो रहे बल्लेबाज को ऐसा करने से रोक दिया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम वन डे में शानदार दोहरा शतक जडने वाले रोहित ने जैसे ही स्टेडियम में प्रवेश किया, उनका हीरो जैसा स्वागत किया गया लेकिन उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि क्यूरेटर उन्हें पिच देखने से मना कर देगा।

रोहित जैसे ही पिच के करीब आए, मुखर्जी ने इस भारतीय बल्लेबाज को रोक दिया। पिच के किनारे बोर्ड पर निर्देश लिखा हुआ था, 'केवल कप्तान और कोच को अंदर आने की अनुमति है।' मुंबई के इस बल्लेबाज ने किसी तरह की बहस नहीं की लेकिन जो कुछ हुआ, निश्चित रुप से वह नाखुश थे। हालांकि मुखर्जी ने कोच डंकन फ्लेचर के पिच के निकट दूसरी पिच के इस्तेमाल के आग्रह को स्वीकार कर लिया। इस पर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी करते दिखायी दिए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You