पहले एशेज टेस्ट तक फिट हो सकते हैं वाटसन: सीए

  • पहले एशेज टेस्ट तक फिट हो सकते हैं वाटसन: सीए
You Are HereSports
Thursday, November 07, 2013-10:37 AM

मेलबोर्न: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा है कि हेमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे आलराउंडर शेन वाटसन दो सप्ताह बाद शुरु हो रहे पहले एशेज टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट हो सकते हैं। वाटसन को भारत के खिलाफ वन डे सीरीज के अंतिम मैच में शनिवार को हेमस्ट्रिंग की चोट उभरी थी और अब उनके सामने 21 नवंबर से ब्रिसबेन में शुरु हो रहे पहले एशेज टेस्ट के लिए अपनी फिटनेस साबित करना बहुत बडी चुनौती है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के फीजियोथेरेपिस्ट एलेक्स कूंटोरिस ने एक बयान में कहा कि स्कैन से पता चला है कि 32 साल के वाटसन की मांसपेशी में मामूली खिंचाव है। अगले कुछ दिनों तक वह सिडनी में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे और फिर इस बात का आकलन किया जाएगा कि वह कब ट्रेनिंग शुरु कर सकते हैं।’ उन्होंने कहा ‘हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे कि वाटसन पहले एशेज टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट हो जाएं।’

वाटसन  हेमस्ट्रिंग की समस्या के कारण 2006-07 में एशेज सीरीज नहीं खेल पाए थे और अपने 46 टेस्टों के करियर में उन्हें कई बार इस समस्या से जूझना पडा है। वाटसन ने ओवल में अंतिम एशेज टेस्ट में 176 रन बनाए थे। यह मैच ड्रा रहा था लेकिन ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में 0-3 से हार का सामना करना पडा था। अगर वह फिट होते हैं तो रिटर्न एशेज सीरीज में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You