सचिन को समर्पित होंगे 200 स्टेडियम

  • सचिन को समर्पित होंगे 200 स्टेडियम
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, November 13, 2013-9:54 AM

चंडीगढ: हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट के महान खिलाडी सचिन तेंदुलकर के नाम पर प्रदेश में दो सौ स्टेडियम का निर्माण करेगी तथा खिलाडियों को सचिन के आटोग्राफ वाले किट मुहैया कराएगी। यह जानकारी एसोशियेशन के अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेता अनुराग ठाकुर ने आज यहां पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि धर्मशाला स्टेडियम स्थित एसोसिएशन के होटल के उस कमरे को भी सचिन के नाम समर्पित किया जाएगा जिसमें वह धर्मशाला दौरे के समय ठहरे थे।

इसी स्टेडियम में सचिन को समर्पित एक म्यूजियम का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन राज्य में क्रिकेट को बढावा देने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में स्टेडियम बनाने के साथ-साथ किट भी देगी। इसके लिए राज्य की पंचायतों तथा स्कूलों से आवेदन करने को कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि सचिन ने देश के लिए अपने को समॢपत किया है और हम भी इस दिशा में ऐसा करते हैं तो यह भी देश की सेवा ही कही जाएगी।

उन्होंने स्टेडियम पर कब्जा करने की राज्य सरकार की कार्रवाई को घटिया पैंतरा बताते हुए कहा कि इससे पहले 2005 में भी ऐसी कोशिश हुई थी। सरकार का इसे कंपनी कहना सरासर गलत है। उनकी गलत हरकत के लिए न्यायालय ने उनके मुंह पर तमाचा जड़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार राजनीतिक बदले की भावना से ऐसा कर रही है।

पहले विजीलेंस में प्राथमिकी दर्ज करवाई और मेरे जन्मदिन पर मुझे विजीलेंस के कार्यालय पूछताछ के लिए बुलाया जाना ओछी हरकत नहीं तो क्या है। भगवान उन्हें सदबुद्धि दे। कांग्रेस हर फ्र्रंट पर फेल हो चुकी है और लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए उलटे सीधे काम कर रही है। राज्य की सभी चारों सीटें भाजपा को मिलेंगी और केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राजग की सरकार बनेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You