Pix: सचिन की फेयरवेल पार्टी में पहुंची कई दिग्‍गज हस्तियां

  • Pix: सचिन की फेयरवेल पार्टी में पहुंची कई दिग्‍गज हस्तियां
You Are HereSports
Tuesday, November 19, 2013-4:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन से लेकर महेंद्र सिंह धोनी और राजनेताओं से लेकर बड़े कारोबारियों के साथ मिलकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोमवार रात अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट का जश्न मनाया। शनिवार को 24 वर्षों के अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने वाले सचिन ने मुंबई के अंधेरी पूर्व में एक शानदार पार्टी रखी जिसमें अमिताभ बच्चन, उनके करीबी मित्र और अभिनेता आमिर खान, राहुल बोस, करण जोहर से लेकर टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कई कारोबारियों और राजनेताओं ने शिरकत की।

काले सूट में पत्नी अंजली के साथ 40 वर्षीय सचिन ने खुद सभी मेहमानों का स्वागत किया। इस पार्टी में सचिन के पहले कोच रमाकांत आचरेकर ने भी हिस्सा लिया। होटल में कड़ी सुरक्षा के बीच इस हाईप्रोफाइल पार्टी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे, केंद्रीय मंत्री शरद पवार, लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर, के श्रीकांत, चयनकर्ता संदीप पाटिल और कप्तान धोनी पत्नी साक्षी के साथ मौजूद रहे।

इसके अलावा वानखेडे स्टेडियम में हर दिन सचिन के आखिरी मैच को देखने के लिए मौजूद रही और उनके हर शाट पर तालियों से उनकी हौंसला अफजाई करने वाली मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी, मेलोडी क्वीन आशा भोंसले, सहारा ग्रुप के मालिक सुब्रत राय सहारा भी सचिन के खास मेहमानों में शामिल थे। टीम इंडिया से बाहर चल रहे वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, गौतम गंभीर और हरभजन सिंह के अलावा युवा खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा ने भी मास्टर ब्लास्टर की इस पार्टी में शिरकत की।

सचिन की इस निजी पार्टी में भले ही मीडिया को दूर रखा गया हो लेकिन दिग्गज क्रिकेटर की पार्टी में शिरकत करने वाली हस्तियों पर मीडिया ने अपनी नजर बनाए रखी। सचिन ने रिटायरमेंट के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह अभी कुछ दिन आराम करने के बाद ही यह निर्णय करेंगे कि भविष्य में उनका अगला कदम क्या होगा। सचिन को रिटायरमेंट के दिन ही सरकार ने देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ से नवाजे जाने की भी घोषणा की है। सचिन यह सम्मान पाने वाले पहले खिलाड़ी होंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You