भारत और वेस्टइंडीज मैच के लिए तैयारियां जोरों पर

  • भारत और वेस्टइंडीज मैच के लिए तैयारियां जोरों पर
You Are HereSports
Tuesday, November 19, 2013-1:10 PM

कानपुर: चार साल बाद 27 नवंबर को ग्रीन पार्क में होने वाले भारत और वेस्टइंडीज के बीच एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए जिला प्रशासन और उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने (यूपीसीए) ने व्यापक तैयारियां की है। भारत और वेस्टइंडीज की टीमें 25 नवंबर की शाम यहां पहुंच जाएंगी। जिसमें से वेस्टइंडीज की टीम के खिलाड़ी तो 27 को ही मैच समाप्त होने के बाद वापस लौट जाएंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी अपनी कैबिनेट के आला अधिकारियों के साथ मैच देखने आ रहे है शहर के एक मात्र पांच सितारा होटल में यूपीसीए (उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन) ने 100 कमरे बुक करवाएं हैं क्योंकि यहां ही टीम के खिलाडिय़ों, अम्पायरों और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारियों को रुकना है। इस लिए जिला प्रशासन ने शहर के सभी अच्छे होटलों के सभी एयरकंडीशन कमरे बुक करवा लिए हैं।

ग्रीन पार्क की स्थिति का जायजा लेने के लिए क्रिकेट बोर्ड के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला स्वयं हर सप्ताह ग्रीन पार्क का दौरा कर रहे हैं और एक-एक तैयारी पर खुद बारीकी से नजर रख रहे हैं। शहर के एक मात्र पांच सितारा होटल लैंडमार्क के जनरल मैनेजर विनय धीर ने आज पीटीआई भाषा को बताया कि चूंकि भारत और वेस्टइंडीज की टीम के अलावा अम्पायर और बोर्ड के अधिकारी उनके ही होटल में ही रुकेंगे। इस लिए होटल ने विशेष तैयारियां की है और यहां होने वाले अन्य कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। खिलाडिय़ों के स्वागत के लिए होटल में विशेष इंतजाम किए गए है और होटल को नए तरीके से संजाया संवारा गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You