धोनी ने वेस्टइंडीज को हल्के में लेने से किया इनकार

  • धोनी ने वेस्टइंडीज को हल्के में लेने से किया इनकार
You Are HereSports
Thursday, November 21, 2013-10:20 AM

कोच्चि: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में मिली जीत के कारण आज से शुरू हो रही वन डे श्रृंखला में मेहमान टीम को कमजोर आंकना गलत होगा। सीरीज का पहला मैच कोच्चि में दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा। हालांकि मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है, कोच्चि में बादल छाए हुए हैं।

भारत ने टेस्ट श्रृंखला में 2.0 से जीत दर्ज की थी लेकिन धोनी ने कहा कि यह स्कोरलाइन हासिल करना आसान नहीं होगा और वन डे प्रारूप में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। धोनी ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘वेस्टइंडीज की टीम काफी अच्छी है। आप कह सकते हैं कि टेस्ट मैच तीसरे दिन ही खत्म हो गए और यह आसान था, लेकिन ऐसा नहीं था। ऐसे भी हालात थे जिसमें हम दबाव में थे और हमें सांझेदारी बनानी पड़ी। यह आसान श्रृंखला नहीं थी जैसा कि स्कोरबोर्ड बता रहा था। वन डे में अलग टीम है और जहां तक 50-50 ओवरों की बात है तो वे इसमें अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह महत्वपूर्ण है कि हम यह नहीं सोचे कि विपक्षी टीम अच्छा खेली या नहीं।’’ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन डे श्रृंखला में ज्यादातर मैच बड़े स्कोर वाले रहे थे। यह पूछने पर कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला में इसी तरह के स्कोर देखे जा सकते हैं तो धोनी ने कहा कि इस समय इसकी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You